August 22, 2017

Latest News

मानव सेवा ही सच्ची सेवा है, जरूरतमन्दों को नेकी की दीवार से वस्त्र उपलब्ध करवाये, ऊर्जा मंत्री ने नेकी की दीवार का किया अवलोकन

उज्जैन 13 अगस्त। रविवार को ऊर्जा मंत्री श्री पारस जैन ने चामुण्डा माता चौराहे स्थित नेकी की दीवार का अवलोकन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मानव सेवा ही सच्ची सेवा है। उन्होंने शहर के लोगों से अपील की कि यदि आपके पास अधिक कपड़े हैं, तो नेकी की दीवार पर उन्हें देकर जरूरतमन्दों को वस्त्र उपलब्ध करवायें। उल्लेखनीय है कि काफी समय से चामुण्डा माता मन्दिर समिति द्वारा मन्दिर के समीप ही नेकी की दीवार का काउंटर लगाया गया है, जहां लोग वस्त्र, शाल और ऊनी कपड़े जरूरतमन्दों के लिये नि:शुल्क उपलब्ध करवाते हैं। कलेक्टर श्री संकेत भोंडवे, महापौर श्रीमती मीना जोनवाल और श्री सोनू गेहलोत भी इस अवसर पर मौजूद थे।

कलेक्टर श्री संकेत भोंडवे ने भी शहर के लोगों से अपील की है कि नेकी की दीवार से जो लोग जागरूक नहीं हैं, उन्हें अधिक से अधिक जागरूक किया जाये और यह कार्यक्रम निरन्तर चलता रहे। जिन लोगों के पास अधिक मात्रा में पुराने वस्त्र, ऊनी वस्त्र और जरूरतमन्दों के लिये अन्य उपयोगी सामग्री है, वे नेकी की दीवार काउंटर पर यह सामग्री दे सकते हैं। कलेक्टर ने चामुण्डा माता मन्दिर में दर्शन के पश्चात नेकी की दीवार काउंटर का अवलोकन किया और इसकी सराहना की। इस अवसर पर स्वामी मुस्कुराके, स्वामी दिलमिलाके, आनन्दक राजेन्द्र डाबी, श्री पीएल डाबरे, प्रदीपसिंह ठाकुर, प्रशान्त शर्मा, श्रीमती उर्वशी जैन एवं अन्य मौजूद थे। बताया गया कि यह काउंटर प्रतिदिन प्रात: 10 बजे से दोपहर एक बजे तक और शाम 5 बजे से रात्रि 9 बजे तक खुला रहता है।

क्रमांक 2768                                            अनिकेत शर्मा (मो.नं.-9806301789)/जोशी