May 23, 2018

Latest News

लोकतंत्र में मीडिया की अहम भूमिका प्रभारी मंत्री श्री भूपेन्द्रसिंह ने प्रेस क्लब में

स्व.शिवकुमार वत्स की स्मृति में नवीन वाचनालय का शुभारम्भ किया

      उज्जैन 16 मई। प्रदेश के गृह एवं परिवहन और उज्जैन जिले के प्रभारी मंत्री श्री भूपेंद्रसिंह ने बुधवार 16 मई को दोपहर में तरणताल परिसर स्थित प्रेस क्लब परिसर में लब्ध प्रतिष्ठित पत्रकार स्व. शिवकुमार वत्स की स्मृति में नवीन वाचनालय का शुभारंभ किया। इस अवसर पर श्री सिंह ने कहा कि वाचनालय शुरू किया जाना प्रेस क्लब का रचनात्मक काम है और इसके माध्यम से न केवल स्वर्गीय शिव कुमार वत्स की स्मृति बनी रहेगी, बल्कि यहां आने वाले लोग भी लाभान्वित होंगे।

श्री भूपेंद्रसिंह ने नगर निगम सभापति सोनू गेहलोत के द्वारा नगर निगम की ओर से वाचनालय के लिए अपने मद से राशि स्वीकृत करने पर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। लोकतंत्र में मीडिया की अहम भूमिका है। मीडिया का देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान रहता है।

नवीन वाचनालय का प्रभारी मंत्री श्री भूपेन्द्रसिंह ने फीता काटकर शुभारम्भ किया और अवलोकन किया। नवीन वाचनालय की प्रशंसा करते हुए उन्होंने विजिटर बुक में उल्लेख किया कि प्रेस क्लब उज्जैन के द्वारा स्व.शिवकुमार वत्स स्मृति का निर्माण वाचनालय सराहनीय है।

उन्होंने प्रेस क्लब को शुभकामनाएं एवं बधाई दी। प्रेस क्लब के पदाधिकारियों ने प्रभारी मंत्री श्री भूपेन्द्रसिंह, सांसद प्रो.चिन्तामणि मालवीय, विधायकद्वय डॉ.मोहन यादव व श्री अनिल फिरोजिया, श्री श्याम बंसल, श्री इकबालसिंह गांधी, नगर निगम सभापति श्री सोनू गेहलोत का पुष्पहारों से स्वागत किया। इस अवसर पर प्रेस क्लब अध्यक्ष श्री विशालसिंह हाड़ा एवं अन्य पत्रकारगण उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन श्रीमती मीनाक्षी गुप्ता ने किया और आभार प्रेस क्लब के सचिव श्री विक्रमसिंह जाट ने माना।

(फोटो संलग्न)

क्रमांक 1441                                                          एसके उज्जैनिया/जोशी