September 21, 2018

Latest News

2 हजार प्रधानमंत्री आवासों का आज होगा ई-लोकार्पण, प्रधानमंत्री हितग्राहियों से सीधे बात करेंगे, रिहर्सल हुई

      उज्जैन 22 जून। उज्जैन नगर निगम द्वारा मक्सी रोड स्थित जोगीपुरा में निर्मित किये गये 53 प्रधानमंत्री आवासों का गृह प्रवेश कार्यक्रम 23 जून को दोपहर 12 बजे से आयोजित किया गया है। इसी के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी उज्जैन शहर में 5 करोड़ की लागत से बनाये गये 2 हजार प्रधानमंत्री आवासों का ई-लोकार्पण इन्दौर के नेहरू स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में अपराह्न 3 बजे करेंगे। नगर निगम आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल, स्मार्ट सिटी सीईओ श्री अवधेश शर्मा एवं अन्य अधिकारियों ने आज शुक्रवार को आयोजित होने वाले कार्यक्रम को अन्तिम रूप दिया। मुख्य कार्यक्रम इन्दौर में आयोजित होगा। इन्दौर से प्रधानमंत्री सेटेलाइट के माध्यम से उज्जैन के 5 हितग्राहियों से सीधे बातचीत करेंगे।

      कार्यक्रम के लिये तैयार किये गये पांडाल में लगाई गई एलईडी के माध्यम से आज रिहर्सल की गई। हितग्राहियों से प्रमुख सचिव नगरीय प्रशासन श्री विवेक अग्रवाल द्वारा बातचीत की गई। श्री अग्रवाल ने उज्जैन के जोगीपुरा के हितग्राही पवन पिता काशीराम से बात की। प्रधानमंत्री से बात करने के लिये 5 हितग्राहियों का चयन किया गया है, इनमें सुगनबाई, श्रीराम, विक्रम, गणपत, लीलाबाई एवं नागेश हरजी शामिल हैं।

प्रधानमंत्री 16 जिलों के हितग्राहियों से बात करेंगे

      गृह प्रवेश उत्सव कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी इन्दौर से सेटेलाइट के माध्यम से प्रदेश के 16 जिलों के हितग्राहियों से सीधे बातचीत करेंगे तथा विभिन्न कार्यों का लोकार्पण करेंगे। इसमें उज्जैन संभाग के उज्जैन एवं रतलाम जिले शामिल हैं।                     (फोटो संलग्न)

क्रमांक 1842                                                                                                                   एचएस शर्मा/जोशी