July 19, 2018

Latest News

यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री स्कूल, अस्पताल आदि का निरीक्षण भी कर सकते हैं, प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों की बैठक ली

उज्जैन 06 जुलाई। जिले के प्रभारी एवं गृह एवं परिवहन मंत्री श्री भूपेन्द्रसिंह ने आज मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की आगामी 14, 15, 16 जुलाई को उज्जैन जिले में आयोजित होने वाली यात्रा के सन्दर्भ में अधिकारियों से चर्चा की। प्रभारी मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री इस यात्रा के दौरान मार्ग में पड़ने वाले स्कूल, छात्रावास, शासकीय कार्यालयों, आंगनवाड़ी केन्द्र, मध्याह्न भोजन, अस्पताल आदि का निरीक्षण भी कर सकते हैं, इसलिये सभी अधिकारी अपने-अपने विभाग से सम्बन्धित व्यवस्थाएं ठीक कर लें तथा यह सुनिश्चित करें कि सभी शासकीय संस्थानों में कर्मचारी जानकारी देने के लिये मौजूद रहें। प्रभारी मंत्री ने कहा है कि सभी अधिकारी प्रशासनिक स्तर पर की जाने वाली व्यवस्थाओं पर नजर रखेंगे। बैठक में विधायक डॉ.मोहन यादव, यूडीए अध्यक्ष श्री जगदीश अग्रवाल, कलेक्टर श्री मनीष सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री सचिन अतुलकर, नगर निगम आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री संदीप जीआर, जिला योजना समिति के सदस्य श्री इकबालसिंह गांधी एवं अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

बैठक में कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने बताया कि यात्रा के लिये प्रशासनिक स्तर पर की जाने वाली व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर ली गई हैं। सुरक्षा व्यवस्था के पर्याप्त बन्दोबस्त किये गये हैं। मार्ग में कहीं भी बिजली के लटकते तारों को हटाने के लिये एक गेंग तैनात रहेगी। शासकीय स्तर पर आयोजित होने वाले सम्मेलन में प्रशासन द्वारा सभी व्यवस्थाएं की जायेंगी। यात्रा मार्ग में कोई व्यवधान न हो, यह भी सुनिश्चित किया जायेगा।                         (फोटो संलग्न)

क्रमांक 1966                                                                                                                  एचएस शर्मा/जोशी