September 21, 2018

Latest News

स्व. श्री लक्ष्मण सिंह गौड़ स्मृति पुरस्कार के लिये आवेदन आमंत्रित

उज्जैन 12 जुलाई। उच्च शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन एवं योगदान के लिए प्रोत्साहित करने स्व.श्री लक्ष्मण सिंह गौड़ स्मृति पुरस्कार के लिए आवेदन आमंत्रित किये गये हैं। मध्यप्रदेश के शासकीय महाविद्यालयों में कार्यरत् प्राचार्यो, शिक्षकों एवं अध्ययनरत् विभिन्न संकाय के विद्यार्थियों को यह पुरस्कार दिये जायेंगे। इसमें प्राचार्य के 8, शिक्षक के 40 और स्नातक एवं स्नातकोत्तर स्तर के 200 विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया जायेगा।

पुरस्कार के लिये आवेदन की अंतिम तिथि 31 अगस्त 2018 निर्धारित की गई है। आवेदन का प्रारूप और पुस्कार तथा योजना के विस्तृत नियम 30 जून 2018 के मध्यप्रदेश राजपत्र (असाधारण) में प्रकाशित किये गये हैं, जिसे उच्च शिक्षा विभाग के वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। आवेदन निर्धारित प्रपत्र में ही जमा होंगे अन्यथा उन पर विचार नहीं किया जायेगा।

प्राचार्य को आवेदन परीक्षण कर संबंधित क्षेत्रीय अतिरिक्त संचालक उच्च शिक्षा को 16 सितंम्बर तक प्रेषित करना होगा। क्षेत्रीय अतिरिक्त संचालक प्राप्त आवेदन को नियमानुसार गुणानुक्रम सूची के साथ 30 सितंम्बर तक संचालनालय को प्रेषित करेंगे।

क्रमांक 2013B                                                                                                                एचएस शर्मा/जोशी