October 16, 2018

Latest News

मुख्यमंत्रीजी के दौरे में अनुपस्थित रहने तथा संभागायुक्त ने निर्देशों की अवहेलना करने पर उद्यानिकी के प्रभारी संयुक्त संचालक निलम्बित

उज्जैन 11 अगस्त। आगर जिले में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के दौरे के दौरान अनुपस्थित रहने तथा संभागायुक्त श्री एमबी ओझा ने निर्देशों की निरन्तर अवहेलना करने और शासकीय कार्य में लापरवाही व उदासीनता बरतने के कारण उद्यानिकी विभाग के प्रभारी संयुक्त संचालक श्री एसपीएस कुशवाह को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है। निलम्बन आदेश की प्रभावशीलता के दौरान श्री कुशवाह का मुख्यालय आयुक्त कार्यालय उज्जैन संभाग उज्जैन रहेगा और वह बिना पूर्व अनुमति प्राप्त किये मुख्यालय नहीं छोड़ने के निर्देश दिये हैं। इन्हें निलम्बनकाल में नियम अनुसार जीवन निर्वाह भत्ता प्राप्त करने की पात्रता होगी।
निलम्बन आदेश में उल्लेख है कि उद्यानिकी विभाग के प्रभारी संयुक्त संचालक श्री एसपीएस कुशवाह शनिवार 11 अगस्त को मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के आगर भ्रमण के समय सूचना उपरान्त उपस्थित नहीं हुए। इन्हें पूर्व में भी वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश-निर्देश की निरन्तर अवहेलना करने और शासकीय कार्य में लापरवाही व उदासीनता बरतने के कारण पूर्व में परिनिन्दा की लघुशास्ति से दण्डित किया जा चुका है।
क्रमांक 2335 एसके उज्जैनिया/जोशी