September 21, 2018

Latest News

मंत्री श्री जैन ने हासामपुरा में स्व.दिगंबरराव तिजारे स्टेडियम का लोकार्पण किया, विधायक ट्रॉफी 2018 का पुरस्कार वितरण भी किया

उज्जैन 15 अगस्त। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्री पारस जैन ने हासामपुरा में स्व.दिगंबरराव तिजारे स्टेडियम का लोकार्पण बुधवार को किया। इस अवसर पर उज्जैन दक्षिण के विधायक डॉ.मोहन यादव भी मौजूद थे। अतिथियों द्वारा स्टेडियम में विधायक ट्रॉफी 2018 के पुरस्कार वितरण भी किये गये।
मंत्री श्री जैन ने इस अवसर पर कहा कि शासन द्वारा खेलों को आगे बढ़ाने की दिशा में बहुत प्रयास किये जा रहे हैं। खेल के लिये 100 करोड़ रूपये का अतिरिक्त बजट रखा गया है। शीघ्र ही उज्जैन में भी अन्तर्राष्ट्रीय स्तर का जिमनेशियम खुलने जा रहा है। खिलाड़ी प्रतिदिन स्टेडियम और जिमनेशियम में अभ्यास करें तथा आगे चलकर राष्ट्रीय और अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करें तथा प्रदेश का नाम रोशन करें। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर स्टेडियम के रूप में आसपास के निवासियों को बहुत बड़ी सौगात मिलने जा रही है। उज्जैन शहर के साथ-साथ गांव का भी विकास किया जायेगा।
विधायक डॉ.मोहन यादव ने इस अवसर पर कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर हमें कई सौगातें मिल रही हैं। शासन द्वारा शासकीय कार्यक्रमों को त्यौहारों में बदल दिया गया है। श्री दिगंबरराव तिजारे कठोर परिश्रमी व्यक्ति थे। खेल में सदैव उनकी विशेष रूचि रही है। उन्हीं के नाम पर आज इस स्टेडियम का लोकार्पण किया जा रहा है। यह बड़े हर्ष की बात है। श्री तिजारे ने अखंड भारत की परिकल्पना की थी। इस दिशा में युवाओं को निरन्तर प्रेरणा देने का काम उन्होंने किया है।
अतिथियों द्वारा विधायक ट्रॉफी के विजेता टीम को कप और 21 हजार रूपये की राशि तथा उपविजेता टीम को 11 हजार रूपये की पुरस्कार राशि प्रदाय की गई। (फोटो संलग्न)
क्रमांक 2368 अनिकेत शर्मा/जोशी