September 21, 2018

Latest News

ईमानदारी से काम करने पर अपने आप को संतुष्टि मिलती है, ऊर्जा मंत्री श्री जैन ने कृषि उपज मंडी के कर्मचारी महासंघ के प्रान्तीय सम्मेलन में भाग लिया

उज्जैन 16 सितम्बर। ऊर्जा मंत्री श्री पारस जैन ने रविवार 16 सितम्बर को दोपहर में कृषि उपज मंडी चिमनगंज में मप्र कृषि उपज मंडी कर्मचारी महासंघ के प्रान्तीय सम्मेलन में भाग लिया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि ईमानदारी से काम करने पर अपने आप को संतुष्टि मिलती है। प्रदेशभर के कृषि उपज मंडी के कर्मचारी, पदाधिकारियों से ऊर्जा मंत्री श्री जैन ने कहा कि अपनी-अपनी कृषि मंडियों में ईमानदारी से सेवा का कार्य कर अन्नदाता किसान के हित के लिये कार्य किया जाये, जिससे उन्हें स्वयं संतोष प्राप्त होगा।
ऊर्जा मंत्री श्री जैन ने कहा कि राज्य सरकार के द्वारा किसानों की चिन्ता कर उनके लाभ के लिये अनेकों योजना बनाई जाकर उनको लाभान्वित किया जा रहा है। ऊर्जा मंत्री श्री जैन ने कहा कि कृषि मंडियों में तौल, पेमेंट आदि कार्य में किसानों के साथ बेईमानी नहीं की जाये। बेईमानी करने वालों का कभी भला नहीं होता है। हम्माल तुलावटी व्यापारी और मंडी के चार कर्मचारी चारों को समन्वय एवं पूर्ण ईमानदारी के साथ किसानों के हित में कार्य किया जाना चाहिये। अच्छे काम करने पर हमेशा लोग उन्हें याद रखेंगे। अधिकारियों को भी अच्छे निर्णय किसानों के हित में लेने चाहिये। ऐसे लोगों को सदैव याद किया जायेगा और अच्छे कार्य करने से स्वयं का आत्मबल बढ़ता है। हमारी मंडियां आबाद रहे। ठीक ढंग से उसका संचालन हो।
इस अवसर पर कृषि उपज मंडी उज्जैन के अध्यक्ष श्री बहादुरसिंह बोरमुंडला, श्री चन्द्रशेखर वशिष्ठ सहित प्रदेश के प्रान्तीय अध्यक्ष श्री जसवन्तसिंह ठाकुर सहित कर्मचारी, महासंघ के पदाधिकारी आदि उपस्थित थे। (फोटो संलग्न)
क्रमांक 2623 एसके उज्जैनिया/जोशी