August 17, 2018

Latest News

दीपावली के अवकाश के बाद नागदा का नवोदय विद्यालय नये भवन में लगेगा, कलेक्टर ने शेष रहे निर्माण कार्यों को शीघ्र पूरा करने के दिये निर्देश

उज्जैन 21 सितम्बर। कलेक्टर श्री संकेत भोंडवे ने अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि 25 करोड़ की लागत से बन रहे नागदा के नवोदय विद्यालय का शेष कार्य शीघ्र पूरा कराया जाये तथा दीपावली के अवकाश में पुराने भवन से सभी सामान नये भवन में शिफ्ट कर दीपावली के उपरान्त नवोदय विद्यालय नये भवन में प्रारम्भ किया जाये। कलेक्टर ने बुधवार को नागदा के नवोदय विद्यालय की प्रबंध समिति की बैठक ली तथा विद्यालय से सम्बन्धित समस्त समस्याओं के निराकरण के निर्देश दिये।

कलेक्टर ने बुरानाबाद स्थित नये भवन में पेयजल समस्या के निराकरण हेतु खाचरौद नगर पालिका के मुख्य नगर पालिका अधिकारी को पेयजल पाइप लाइन में से नवोदय विद्यालय को कनेक्शन देने के निर्देश दिये। इसके साथ ही उन्होंने नवोदय विद्यालय के विद्यार्थियों के स्वास्थ्य परीक्षण हेतु शिविर लगाने को भी कहा। उल्लेखनीय है कि बुरानाबाद में नवोदय विद्यालय का नवीन भवन लगभग तैयार हो चुका है। कलेक्टर ने उक्त भवन का निरीक्षण भी किया तथा निर्देश दिये कि बिजली संयोजन एवं पेयजल आदि के अधूरे कार्यों को सितम्बर माह के अन्त तक पूरा कर लिया जाये। उन्होंने शिक्षक-पालक संघ की बैठक प्रतिमाह लेने के निर्देश देते हुए टीनशेड बनाने के लिये जनभागीदारी से राशि देने का आश्वासन देते हुए प्रस्ताव भेजने के निर्देश जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों को दिये। नवोदय विद्यालय नवीन भवन में प्रारम्भ होने के साथ ही उन्होंने सुरक्षा के लिये डायल 100 का राउण्ड फिक्स करने के निर्देश सीएसपी नागदा को दिये। बैठक में एसडीएम श्री के.के.रावत, एसडीएम खाचरौद श्री गोपाल वर्मा, तहसीलदार श्री अजय वर्मा, श्रीमती ममता पटेल, प्राचार्य श्री के.के.गुप्ता तथा प्रबंध समिति के सदस्यगण मौजूद थे।

-हरिशंकर शर्मा (मो.नं.-9424863313)

क्रमांक 204-3052 जोशी